🔶 सहायक मंदिर अधिकारी के खिलाफ पुलिस में एक और शिकायत दर्ज,

🔶 पंजाब के श्रद्धालु  सुधीर जैन ने मांगी कानूनी कार्यवाही

हमीरपुर ( रजनीश शर्मा ) 
गत रविवार को पंजाब से आए श्रद्धालुओं और सहायक मंदिर अधिकारी के बीच हुई बहस को लेकर एक और शिकायत पुलिस में दर्ज हुई है। डीजीपी हेड क्वॉर्टर शिमला को एसएमएस द्वारा भेजी शिकायत को अब एसएचओ बड़सर को अगली कार्यवाही के लिए भेज दिया गया है।
शिकायतकर्ता सुधीर जैन पुत्र भूषण जैन ,135-B मंडी गोबिंदगढ़,नजदीक शिवपुरी मन्दिर,जिला फतेहगढ़ साहब  ने  पुलिस को सौंपी शिकायत में सहायक मंदिर अधिकारी दियोट सिद्ध अशोक कुमार के खिलाफ  शराब पीकर रास्ता रोकना, धमकाना और अभद्र व्यवहार करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं तथा आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।
शिकायत के मुताबिक वह 19 सितंबर को श्री बाबा बालकनाथ जी माथा टेकने आए थे और उनके  पास हिमाचल सरकार की जो गाइडलाइंस है  उनके मुताबिक कोविड़ ई पास भी था।  हिमाचल की एंट्री व उसके बाद दियोटसिद्ध के बैरियर नम्बर 1 पर अपने कोविड ई-पास चैक कराकर जब वे बैरियर नंबर 2 पर पहुंचे तो उसी दौरान असिस्टेंट मंदिर अधिकारी जो शराब के नशे में कथित रूप से धुत्त थे उन्होंने रास्ते में आकर अपनी गाड़ी खड़ी कर ली और अभद्र व्यवहार व गालीगलौज शुरू कर दी।
शिकायतकर्ता सुधीर जैन ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है। वहीं डीजीपी हेडक्वार्टर से  शिकायत मिलने की पुष्टि हुई है जिसे इवेंट आईडी नंबर 79091 के तहत आगामी कार्यवाही के लिए बड़सर पुलिस स्टेशन को भेज दिया गया है।
Advertisement