जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर 8 सितंबर को हमीरपुर में करेगी विरोध प्रदर्शन

रजनीश शर्मा / हमीरपुर 

जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार तथा  मीडिया प्रभारी अंशुल शर्मा ने कहा है कि पूरे देश व हिमाचल प्रदेश की जनता वर्तमान केंद्र व प्रदेश भाजपा सरकार की घोर जनविरोधी नीतियों व सरकार की कार्यप्रणाली से इस समय बुरी तरह जुझ रही है । उन्होंंने कहा कि गूंगी बहरी और संवेदनहीन सरकार के पास जनता की भावनाओं की कोई कद्र नहीं है । 
इसी सिलसिले में जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर ने 8 सितंबर को सुबह 10:30 बजे भोटा चौक हमीरपुर से मेन बाजार हमीरपुर से होते हुए रैली के रूप में विरोध प्रदर्शन करते हुए डीसी कार्यालय तक मार्च करने का निर्णय लिया है। जिला कांग्रेस कमेटी जनसाधारण से संबंधित विकट समस्याओं, बेशुमार महंगाई , बेरोजगारी, अत्यंत बुरी आर्थिक स्थिति, चरमराई स्वास्थ्य एवं कानून व्यवस्था, किसानों बागवानो की यह दुर्दशा, देश की जनता के खून पसीने से सिंचित देश की बहुमूल्य संपत्तियों को पूंजीपतियों के हाथों नीलाम करना व जनता से संबंधित अन्य ज्वलंत समस्याओं को लेकर 8 सितंबर  को हमीरपुर में वर्तमान सरकार के विरुद्ध एक बड़ा विरोध प्रदर्शन आयोजित कर रही है।
जिला कांग्रेस कमेटी से मिली जानकारी मुताबिक इस कार्यक्रम में जिला के सभी कांग्रेस विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश ,जिला व ब्लॉक स्तर के सभी पदाधिकारी एवं कांग्रेस के अग्रणी संगठनों क्रमशः एनएसयूआई, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, कांग्रेस सेवादल , किसान कांग्रेस ,कांग्रेस विभागों के पदाधिकारी और समस्त  कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल होंगे । सभी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्षों  को इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं सहित  शामिल होने के लिए कहा गया है।