क्राइम रिपोर्ट हमीरपुर :  बेटी को लेकर पैदल दवाई लेने जा रही मां को कार ने मारी टक्कर

(2) वाशिंग स्टेशन के सामने ट्रक खड़ा करने से मना किया तो पीट दिया मालिक

( 3)  मुंडखर के परवीन की कार से मिला 7 ग्राम चिट्टा 

(4) डूंगी में पड़ोसी ने पीट दिया पड़ोसी, विस्तृत समाचार polkholpost.org पर देखें

रजनीश शर्मा / हमीरपुर
हमीरपुर जिला में  एसपी हमीरपुर से मिली शुक्रवार की क्राइम रिपोर्ट इस प्रकार से है
बेटी को लेकर पैदल दवाई लेने जा रही मां को कार ने मारी टक्कर 
     पुलिस ने एक  महिला शिकायतकर्ता निवासी गाँव समरयाल डाकघर बोहनी तहसील व जिला हमीरपुर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। जानकारी के अनुसार | दिनाँक 23-09-2021 को शिकायतकर्ता अपनी बेटी के साथ दवाई लेने के लिये कोहली जा रही थी तो समय करीब 07:00 बजे शाम जब यह समरयाल के पास पैदल सड़क के किनारे अपनी साईड से जा रहीं थी तो पीछे गुलेला की तरफ़ से एक कार तेज रफ्तारी से आई और सड़क किनारे से गुजर रही शिकायतकर्ता व इसकी बेटी को पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर से इन दोनों को चोटें आई हैं । यह हादसा उपरोक्त कार चालक द्वारा कार को तेज रफ्तारी व लापरवाही से चलाने के कारण हुआ है । पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और  अन्वेषण जारी है।

(2) वाशिंग स्टेशन के सामने ट्रक खड़ा करने से मना किया तो पीट दिया मालिक

यह अभियोग शिकायतकर्ता निवासी गाँव गरसाहड डाकघर भरेडी तहसील भोरंज जिला हमीरपुर हाल शिवा ड्राइविंग स्कूल व वाशिंग स्टेशन मालिक के व्यान पर पंजीकृत किया गया | दिनाँक 23-09-2021 को समय 08:00 बजे रात एक ट्रक चालक अपने ट्रक को इसके वाशिंग स्टेशन पर खड़ा कर रहा था जब इसने ट्रक चालक को वहाँ पर खड़ा करने से मना किया और अपने दफ्तर की तरफ जाने लगा तो ट्रक चालक, चालक के पिता व एक अन्य साथी ने इसका रास्ता रोककर इसके साथ मारपीट की। इस मारपीट से इसे चोटें आई हैं।अभियोग पंजीकृत किया जाकर आगामी अन्वेषण जारी है।
 ( 3)  मुंडखर के परवीन की कार से मिला 7 ग्राम चिट्टा
यह अभियोग अन्वेषणाधिकारी थाना बड़सर के लिखित प्रपत्र पर पंजीकृत किया गया । सूचना के मुताबिक 11:40 बजे रात लठियाणी की तरफ से एक कार आई जिसे रोककर चैक किया गया तो दौराने चैकिंग कार के डैश बोर्ड बॉक्स से 7 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पूछने पर कार चालक ने अपना नाम प्रवीन कुमार पुत्र दलीप सिंह गाँव बगबाड़ (चाहब) डाकघर मुंडखर तहसील भोरंज जिला हमीरपुर बतलाया । अभियोग पंजीकृत कर आगामी अन्वेषण जारी है ।
 (4) डूंगी में पड़ोसी ने पीट दिया पड़ोसी 
शिकायतकर्ता निवासी गाँव डुंगी डाकघर टिक्कर खतरियां तहसील बमसन टौणी देवी जिला हमीरपुर की शिकायत पर मामला पंजीकृत किया गया | इसका पडोसी इसके मकान के साथ मकान बना रहा है। दिनाँक 24-09-2021 को समय 10:30 बजे दिन जब यह अपने पडोसी को बताने गया कि अपने मकान के छज्जे को अपनी जमीन में ही रखें ताकि पानी इनके मकान के ऊपर न पड़े जिस पर इसका पड़ोसी इसके साथ बहसबाजी व गाली-गलोज करने लग पड़ा तथा जब यह अपने घर की तरफ़ जाने लगा तो उसने इसका रास्ता रोककर इसके साथ मारपीट की । इस मारपीट से इसे चोटें आई हैं।  एसपी हमीरपुर डॉ0 आकृति शर्मा ने जानकारी दी है कि उपरोक्त चारों मामलों में विभिन्न धाराओं व एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।
Advertisement