क्राइम रिपोर्ट हमीरपुर  : (1) जरयाल बस से पुलिस ने पकड़ी दो पेटी अंग्रेजी शराब, (2) कार ने मारी टक्कर गाड़ी का हुआ नुकसान, (3)  राकेश कुमार के बोरु से पुलिस ने पकड़ी 7 बोतल देशी शराब (4) टैंपो चालक ने पैदल चल रहे व्यक्ति को मारी टक्कर , मौके से भागा, चारों मामलों में  केस दर्ज  … विस्तृत समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें polkholpost.org

रजनीश शर्मा / हमीरपुर 

हमीरपुर जिला में एसपी कार्यालय से  मिली सूचनाओं के मुताबिक क्राइम रिपोर्ट इस प्रकार से रही —–


जरयाल बस से पुलिस ने पकड़ी दो पेटी अंग्रेजी शराब

थाना नादौन के तहत जारयाल बस से पुलिस ने 2 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। जानकारी के मुताबिक पुलिस कर्मचारी  सब्जी मंडी नादौन में गस्त पर थे।   गुप्त सूचना के आधार पर जरयाल प्राइवेट बस जो मानपुल से हमीरपुर की तरफ आ रही थी जिसे सब्जी मंडी नादौन के पास रोककर चैक किया तो ड्राइवर की सीट के पीछे से 2 पेटी अंग्रेजी शराब बिना लाईसेंस/परमिट के बरामद की गईं। पूछने पर बस चालक ने अपना नाम राजेश कुमार पुत्र दिलीप सिंह निवासी गाँव काछप्लाई डाकघर बीड बगेहडा तहसील सुजानपुर जिला हमीरपुर तथा परिचालक ने अपना नाम संजीव कुमार पुत्र  मस्त राम गाँव व डाकघर चबूतरा तहसील सुजानपुर जिला हमीरपुर बतलाया । एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा के अनुसार अभियोग पंजीकृत कर आगामी अन्वेषण जारी है ।

कार ने मारी टक्कर गाड़ी का हुआ नुकसान


 शिकायतकर्ता निवासी गाँव जन्दली राजपूतां डाकघर रगंस तहसील नादौन जिला हमीरपुर के व्यान पर यह मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार दिनाँक 24-09-2021 को यह अपने दोस्त के साथ गाड़ी में नादौन से हमीरपुर की तरफ जा रहा था और गाड़ी को इसका दोस्त चला रहा था तो समय करीब 10:50 बजे जब इसका दोस्त गाड़ी को चलाता हुआ नादौन चौक से आगे मैसर्ज शर्मा ट्रेडर्स की दुकान के पास पहुँचा तो पीछे से एक कार चालक तेज रफ्तारी से आया और इनकी गाड़ी को टक्कर मार दी । टक्कर लगने से गाड़ी को नुकसान हुआ है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने  अभियोग पंजीकृत कर छानबीन की जा रही है।

 

राकेश कुमार के बोरु से पुलिस ने पकड़ी 7 बोतल देशी शराब

यह मामला अन्वेषणाधिकारी थाना सुजानपुर के लिखित प्रपत्र पर पंजीकृत किया गया। दिनाँक 24/09/2021 को वह  अन्य कर्मचारियों सहित मैहलडू में गश्त पर था तो समय करीब 07:40 बजे शाम एक व्यक्ति अपने कंधे पर बोरू उठाये हुये मैहलडू की तरफ से आ रहा था जो पुलिस पार्टी को देखकर घबरा गया । शक होने पर उसे रोककर उसके द्वारा उठाये हुये बोरू को चैक किया गया तो बोरू के अन्दर से 7 बोतल देशी शराब बिना लाईसेंस/परमिट के बरामद की गईं। पूछने पर उसने अपना नाम राकेश कुमार पुत्र जय राम निवासी गाँव व डाकघर बीड बगेहडा तहसील सुजानपुर जिला हमीरपुर बतलाया । एफआईआर पंजीकृत कर आगामी अन्वेषण जारी है ।

टैंपो चालक ने पैदल चल रहे व्यक्ति को मारी टक्कर , मौके से भागा

शिकायतकर्ता निवासी गाँव जटेडी डाकघर झनियारी तहसील व जिला हमीरपुर के व्यान पर  मामला पंजीकृत किया गया | दिनाँक 25-09- 2021 को समय 05:00 बजे प्रात: यह अपनी दुकान के पास उतारे गए रेते को ढोने का काम कर रहा था तो समय करीब 5:20 बजे प्रात: एक व्यक्ति सामने से सड़क के किनारे अपनी साईड से रंगस की तरफ पैदल जा रहा था तो उसी समय हमीरपुर की तरफ से एक टैम्पू चालक तेज रफ्तारी से आया और पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी । टक्कर मारने के बाद टैम्पू चालक, टैम्पू को मौका से भगा ले गया। इस टक्कर से उपरोक्त व्यक्ति को चोटें आई हैं।यह हादसा उपरोक्त न मालूम टैम्पू चालक द्वारा टैम्पू को तेज रफ्तारी व लापरवही से चलाने के कारण हुआ है। उपरोक्त सभी क्राइम केसों में एफआईआर दर्ज कर पुलिस छानबीन में लगी हुई है।