कोरोना महामारी से लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे मीडिया वॉरियर्स के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए अनुराग ठाकुर ने भेजी कोरोना सेफ़्टी किट

रजनीश शर्मा/ हमीरपुर

  कोरोना के जोखिम के बीच मीडिया बड़ी ही जिम्मेदारी से लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का कर्तव्य निभा रहा है। कोविड-19 के खतरों के बारे में जागरूकता फैलाने की बात हो,  कोविड-19 सेफ्टी  गाइडलाइंस के बारे में लोगों को अवगत कराने की बात हो , सरकार के दिशा निर्देशों और उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं की जानकारी जनजन तक पहुंचाने की बात हो या फिर कोरोनाकाल में उपजी कई समस्याओं को उजागर कर उनको हल करवाने की बात हो, मीडिया जगत के लोगों ने बहुत ही समझदारी और तत्परता से काम किया है जिसके लिए हमीरपुर की जनता मीडिया की बहुत आभारी है।
हालांकि इस दौरान कई मीडिया कर्मी इस महामारी की चपेट में भी आए हैं। उनकी भूमिका के लिए भी सब लोग उनके कृतज्ञ हैं। कोरोना की लड़ाई में वॉरियर्स की तरह जोख़िम उठा कर महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे पत्रकारों को स्वास्थ्य की दृष्टि से सुरक्षित रखने हेतु केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने दिल्ली से पत्रकारों के लिए कोरोना सेफ्टी किटें भेजी हैं। निश्चित तौर पे यह सेफ्टी किटें समाज के चौथे स्तंभ को निर्विघ्न रूप से कोरोना के विरुद्ध लड़ी जा रही लड़ाई में अपनी भूमिका निभाने में सहायक सिद्ध होंगी।
 हमीरपुर के पत्रकारों को अनुराग ठाकुर द्वारा भेजी गई सेफ़्टी किटें पहुंचाने के उपरांत जानकारी देते हुए भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने बताया कि इस सेफ़्टी किट में पत्रकारों के लिए सेनेटाइजर, 3 प्लाई मास्क, एन 95 मास्क, स्टीमर, ग्लव्स, काड़ा , विटामिन- सी के टेबलेट्स, च्वनप्राश जैसी जरूरी चीज़े है। पत्रकारों ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का धन्यवाद व्यक्त किया।