अनुराग ठाकुर के प्रयासों से हमीरपुर में लगने वाला ऑक्सीजन प्लांट अहमदाबाद से रवाना

 हमीरपुर / रजनीश शर्मा

सांसद व केंद्रीय मंत्री  अनुराग ठाकुर के निजी प्रयासों से हमीरपुर में लगने वाले पीएसए ऑक्सीजन प्लांट के अहमदाबाद से रवाना हो गया है।
कोरोना महामारी के इस मुश्किल समय में ना सिर्फ़ हमीरपुर संसदीय क्षेत्र बल्कि पूरे हिमाचल प्रदेश को  अनुराग ठाकुर  द्वारा बड़ी मदद मिली है । कोरोना की इस दूसरी लहर में मरीज़ों के लिए ऑक्सीजन की उपयोगिता को देखते हुए अनुराग  अपने निजी प्रयासों से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के ऊना में 500 एलपीएम ,व हमीरपुर बिलासपुर में 120-120 एलपीएम के ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट लगवा रहे हैं जिस से इस संसदीय क्षेत्र के सभी 5 ज़िलों को लाभ मिलेगा।
हमीरपुर के आयुर्वेदिक कॉलेज (कोविड नोडल सेंटर) में लगने 140 एलपीएम का पीएसए ऑक्सीजन प्लांट गुजरात के अहमदाबाद से हमीरपुर के लिए निकल चुका है। इस महीने के अंत तक यह ऑक्सीजन प्लांट इंस्टाल हो जाएगा जिस से कोरोना मरीज़ों को बड़ी मदद मिलेगी।
बलदेव शर्मा , जिला भाजपा अध्यक्ष, हमीरपुर

हमीरपुर भाजपा ने जताया आभार

भारतीय जनता पार्टी के ज़िला अध्यक्ष  बलदेव शर्मा व भाजपा ज़िला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने यहाँ जारी संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि अनुराग ठाकुर ने इस आपदा में ज़िले व प्रदेश का पूरा ख़्याल रखा है ।ऑक्सीजन की निर्बाध आपूर्ति के लिए अनुराग ठाकुर ने हाल ही में 50 ऑक्सीजन सिलेंडर हमीरपुर ज़िला प्रशासन को सौंपे थे। बलदेव शर्मा व अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि कल ही दिल्ली से सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा की मोबाइल मेडिकल यूनिट तमाम मेडिकल उपकरण व सहायता सामग्री लेकर ज़िला मुख्यालय पहुँची है। कोरोना से निपटने के लिए अनुराग ठाकुर  द्वारा किए गये इन उपायों के लिए हमीरपुर भाजपा उनका आभार प्रकट करती है।
अंकुश दत्त शर्मा , जिला भाजपा मीडिया प्रभारी, हमीरपुर